Trending News

शाहरुख-गौरी मना रहे अपनी खुशहाल जिंदगी के 28 साल का जश्न, कुछ ऐसी है दोनों की 'मैजिकल लव स्टोरी'

[Edited By: Admin]

Friday, 25th October , 2019 05:31 pm

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड की उन चंद जोड़ियों में से एक हैं जिन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन साथ में और सारे पड़ाव एक साथ पार भी किए. आज शाहरूख और गौरी अपनी खुशहाल ज़िंदगी के 28 साल पूरे कर चुके हैं और इस मौके ने शाहरूख ने बेहद प्यारा पोस्ट डाला.

अपनी और गौरी की एक तस्वीर शेयर करते हुए शाहरूख ने लिखा कि तीन दशक और तीन बच्चों के बाद लगता है कि जो भी सबसे खूबसूरत हो सकता था वो मेरे पास है.

गौरतलब है कि शाहरूख खान और गौरी खान ने 25 अक्टूबर को 1991 में शादी कर ली थी. जिसके बाद 1997 में आर्यन का जन्म हुआ, सुहाना का जन्म 2000 में हुआ और बाद में सेरोगेसी की मदद से अबराम इनकी ज़िंदगी में आया.

Image result for shahrukh and gauri young

शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी


2 नवंबर को शाहरुख कर सकते हैं धमाका

साउथ डायरेक्टर अटली, शाहरूख खान की अगली फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म का अनाउंसमेंट जल्दी ही हो जाएगा और ये अनाउंसमेंट शायद शाहरूख खान के जन्मदिन का तोहफा होगा. माना जा रहा है कि काफी समय से अटली और शाहरूख एक प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे थे. हाल ही में अटली ने भी अपने ट्विटर पर ऐसा हिंट दिया है कि वो शाहरूख खान के साथ जल्दी ही कुछ करना चाहते हैं.

लेकिन ये सारी बातें, 25 अक्टूबर के बाद होंगी. जैसे ही अटली इस फिल्म से खाली होंगे, वो शाहरूख खान की फिल्म पर काम शुरू कर देंगे और ये अनाउंसमेंट 2 नवंबर को शाहरूख खान के जन्मदिन पर आधिकारिक तौर पर किया जा सकता है.

Posted By- Gaurav Shukla

Latest News

World News