Trending News

13 फरवरी को सपा का प्रदेश व्यापी ‘महिला घेरा’ आंदोलन

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 9th February , 2021 11:26 am

लखनऊ- समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 13 फरवरी को राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रदेश व्यापी ‘महिला घेरा’ आंदोलन की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने किसानों के मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर हमला भी बोला है।

अखिलेश ने सोमवार को ट्वीट के जरिये महिलाओं से आंदोलन में आगे आने का अनुरोध किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा, "13 फरवरी को सरोजिनी नायडू जयंती ‘राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर सपा प्रदेश भर में आयोजित करेगी ‘महिला घेरा’। ‘महिला शक्ति’ का आह्वान है कि वे महिलाओं के मुद्दों को लेकर इस कार्यक्रम से जुड़ें व इसे इतना बड़ा बनाएं कि दंभी सत्ता की नींद टूटे। महिलाएं आगे आएं" इससे कुछ ही देर पहले एक अन्य ट्वीट में अखिलेश ने किसानों के मुद्दे पर भी सरकार को आड़े हाथ लिया।

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, "भाजपा सरकार को देश की वैश्विक छवि ख़राब होने की भी चिंता नहीं है और हमारा मानना है कि वो अपने पूंजीपति मित्रों के फ़ायदे के लिए कृषि क़ानूनों के मुद्दे को उप्र के चुनाव आने तक खींचने का कुचक्र रचेगी। लेकिन इस बार किसान गुमराह नहीं होंगे और भाजपा को हरा के, हटा के ही दम लेंगे।"

Latest News

World News