Trending News

समाजवादी पार्टी कर रही है संगठन का विस्तार- विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरो पर

[Edited By: Vijay]

Monday, 19th July , 2021 01:45 pm

समाजवादी पार्टी ने वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। इसे लेकर सभी संगठनों का विस्तार शुरू कर दिया है। नवनियुक्त पदाधिकारियों को निर्देश दिया जा रहा है कि वे बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाएं। गांव-गांव, गली-गली में जाकर लोगों से मुलाकात करें और उनको पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को बताएं। ताकि वर्ष 2022 की राह आसान हो सके।

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राम करन निर्मल ने नवीन यादव को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। महानगर अध्यक्ष रामनरेश सविता एवं महासचिव सचिन दास बाल्मीकि को बनाया गया है। नवीन यादव सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कमल सिंह यादव के पुत्र हैं। सपा लोहिया वाहिनी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को लेकर सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव, एमएलसी डॉ. मान सिंह यादव, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेख़ार हुसैन आदि का कहना है कि इससे संगठन और मजबूत होगा।

सपा महानगर के यूथ विंग के अध्यक्षों की घोषणा

समाजवादी पार्टी ने चारों यूथ विंग के महानगर अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष पद पर संदीप सिंह सत्या, लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष राजेश शर्मा, छात्रसभा के नगर अध्यक्ष सौरभ यादव रामा और सैफ फरीदी को पुनः मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का महानगर अध्यक्ष बनाया गया है। इन सभी को उपाध्यक्ष, महासचिव और सदस्यों का चयन जल्द से जल्द करने को कहा गया है।

डॉ. आफताब बने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

समाजवादी पार्टी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. पांडेय ने दरियाबाद निवासी डॉ. आफताब आलम (प्रोफेसर डीम्ड यूनिवर्सिटी इलाहाबाद एग्रीकल्चर नैनी) को समाजवादी शिक्षक सभा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। डॉ. आफताब आलम के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर पार्टी के पदाधिकारी खुश हैं

Latest News

World News