Trending News

सचिन तेंदुलकर अपनी पहली कार की तलाश में हैं

[Edited By: News Plus]

Friday, 21st August , 2020 07:17 pm

सचिन तेंदुलकर की पहली कार मारुति 800 थी और क्रिकेट के दिग्गज इस कार को वापस अपने गैरेज में लाना चाहते हैं.

भारतीय क्रिकेटर और पूर्व बैटिंग मास्टर सचिन तेंदुलकर को कारों से बहुत प्यार है। कई बार, मास्टर ब्लास्टर ने तेज कारों के लिए अपना प्यार दिखाया और बीएमडब्लू के लिए फेरारी 360 मोडेना और निसान जीटी-आर से बहुत सारी कारों का मालिक था। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि क्रिकेटर की पहली कार मारुति 800 थी, जैसा कि अक्सर भारतीय परिवारों में देखा जाता है। इस छोटी हैचबैक को सचिन ने अपने करियर की शुरुआत में खरीदा था और अब क्रिकेटर इस कार को गैरेज में वापस लाना चाहते हैं।

sachins first car                  सचिन तेंदुलकर कारों से प्रेम के लिए जाने जाते हैं.

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मुदित दानी को हाल ही में 'द स्पोर्टलाइट' नामक एक शो में बताया। उन्होंने कहा: "मेरी पहली कार एक मारुति 800 थी। दुर्भाग्य से, यह अब मेरे साथ नहीं है मैं फिर से प्यार करता हूं इसलिए, जो मेरी बात सुनते हैं, मुझसे संपर्क करने में संकोच नहीं करते ..." उनकी पहली कार, चाहे वह कितनी भी छोटी हो। या पुराना, हमेशा आपके लिए विशेष होता है। जीवन में आपकी कड़ी मेहनत और प्रगति। मारुति 800 को चलाने वालों के लिए, कार न केवल कुशल और विश्वसनीय रूप से मनाई गई थी, बल्कि एक छोटे आकार और हल्के स्टीयरिंग के साथ ड्राइव करने के लिए मजेदार है।

                         सचिन BMW इंडिया के ब्रांड एमबेसेडर रहें हैं और उनके पास कंपनी की कई गाड़ियां हैं.

शो में, सचिन ने यह भी बताया कि कम उम्र में कारों के लिए उनका प्यार कैसे शुरू हुआ। क्रिकेटर, और उनके भाई मुंबई के बांद्रा में अपने घर की बालकनी पर घंटों कार चलाते थे। उनके घर के पास एक ड्राइव-इन थिएटर था, जहाँ वाहन इकट्ठा होते थे। "मेरे घर के पास एक विशाल ड्राइव-इन मूवी थियेटर खोला गया था, जहाँ लोग अपनी कार पार्क करते थे और बैठकर फिल्में देखते थे। फिर मैं, अपने भाई के साथ, कारों को देखते हुए घंटों तक बालकनी पर खड़ा रहता था।" महान क्रिकेटर ने कहा।

Latest News

World News