Trending News

जातिवाद और राजनीति के चक्रव्यूह को तोड़ती नजर आयेंगी रिचा चड्ढा-बनेंगी मैडम चीफ मिनिस्टर

[Edited By: Vijay]

Thursday, 7th January , 2021 01:05 pm

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने साल 2021 की धमाकेदार शुरुआत की है। हाल में रिचा की फिल्म ‘शकीला’ रिलीज हुई थी और इसी महीने में उनकी अगली फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर‘ रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रिचा चड्ढा पहली बार एक धाकड़ पॉलिटिशन के किरदार में नजर आएंगी जो जातिवाद और पॉलिटिक्स दोनों का जमकर मुकाबला कर रही हैं।  

3 मिनट लंबे इस ट्रेलर की शुरुआत में डिस्क्लेमर में लिखा गया है कि कहानी के पात्र काल्पिनिक हैं लेकिन ट्रेलर देखकर आप फिर भी उत्तर प्रदेश की राजनीति से इसे रिलेट करने लगेंगे। रिचा चड्डा ने फिल्म में एक दलित लड़की का किरदार निभाया है जो कठिन संघर्ष के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंच जाती हैं। फिल्म में रिचा के अलावा सौरभ शुक्ला, मानव कौल और अक्षय ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

    

इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने प्रड्यूस किया है जबकि इसका डायरेक्शन ‘फंस गए रे ओबामा’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सुभाष कपूर ने किया है। यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Latest News

World News