Trending News

नए साल पर रणबीर कपूर का फैंस को तोहफा, रिलीज किया Animal टीजर Video

[Edited By: Vijay]

Friday, 1st January , 2021 02:31 pm

इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर रणबीर कपूर ने नए साल 2021 के मौके पर एक धमाकेदार पोस्ट रिलीज़ किया है, जो उनकी आगामी फिल्म ‘Animal’ का टीज़र वीडियो है. साल का धमाकेदार स्वागत करते हुए रणबीर ने इस साल 12 बजकर 01 मिनट पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. इस सरप्राइज से इनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. रणबीर की नई फिल्म का नाम होगा एनिमल’, जिसका निर्देशन कबीर सिंहफेम संदीप रेड्डी करेंगे. टी सीरीज की ओर से इसका एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है. ऐसे में अब एक्टर के फैन उनकी नई फिल्म के बारे में जानने को बेताब नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म के शुरुआत में ही रणबीर कपूर की दमदार आवाज़ ने टीज़र को और भी शानदार बना दिया है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी नजर आएंगे. इस बात की जानकारी रणबीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिया है. साथी ही उन्होंने इस फिल्म की शुरुआत को लेकर अपनी बेताबी भी जाहिर की है. वीडियो में बैकग्राउंट में रणबीर कपूर की आवाज सुनी जा सकती है. जिसमें वह अपने पिता के बारे में बात कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

  इस फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होने वाली है. वीडियो में रणबीर कह रहे हैं- पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना मैं आपसे कैसे प्यार करता हूं और सीखना आप. क्योंकि उसके अगले जन्म में वापस मैं फिर बेटा और पापा आप. तब ना पापा अपनी तरह से प्यार करना मेरी तरह से नहीं. आप समझ रहे हैं ना पापा. बस आप समझ लो वही काफी है.यह फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगी.

Latest News

World News