Trending News

राजकुंद्रा पोर्नकेस- लाईव बिना कपड़ों के गहना वशिष्ठ- मकसद पोर्न और इरॉटिक मे फर्क बताना- देखिये वीडियो

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 4th August , 2021 04:32 pm

राजकुंद्रा केस में गहना वशिष्ठ पर भी केस दर्ज है और वो अब बता रही है कि पोर्न और इरॉटिक वीडियो में क्या फर्क होता है

गहना वशिष्ठ पोर्न फिल्म रैकेट केस में इसी साल फरवरी से कानून के शिकंजे में हैं। यह वही मामला है जिसमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पूरी टीम अब तक यही दावा करती रही है कि उनका बनाया हुआ कंटेंट पोर्न नहीं है। गहना ने अब इस दावे को साबित करने के लिए सीमा पार कर दी है। गहना ने एक इंस्टाग्राम सेशन होस्ट किया था। बकौल गहना इस वीडियो में वे न्यूड थीं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना वशिष्ठ ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "बिना कपड़े के लाइव, मैं बिना कपड़ों के इस वीडियो में लाइव हूं लेकिन कोई यह नहीं बता रहा है कि यह पोर्न है लेकिन जब मैं सभी कपड़े पहनती हूं, तो कुछ लोग पोर्न कहते हैं, पाखंड की हद।

मुझे बताइये, क्या मैं चीप या वल्गर लग रही हूं

इस लाइव चैट में उन्हें अपने बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वे पूरी तरह से न्यूड थी। उसने अपना हाथ ऐसे एंगल पर रखा जो उनके शरीर के ऊपरी आधे हिस्से को छुपा सके। उनके सिर और बालों से बाकी बॉडी को छुपा दिया था। वीडियो में गहना कह रही हैं, “दोस्तो मैं आपके सामने लाइव बैठी हूं। मुझे बताइये, क्या मैं चीप या वल्गर लग रही हूं? या क्या मैं ऐसी कुछ लग रही हूं जिससे आप पोर्न कंटेंट में काउंट कर सकें? क्या मेरी केटेगरी ऐसी लग रही है जिसे पोर्न कैटेगरी कह सकें? और मेरा विश्वास करो, मैंने कुछ नहीं पहना है, कुछ नहीं!"

लोगों को बताया पाखंडी

2 दिन पहले के इस लाइव वीडियो में अपना बचाव करते हुए गहना ने कहा, “और जो मेरे बाकी वीडियो हैं, जिसमें मैंने कपड़े पहनने हैं, उसे भी पोर्न में काउंट कर रहे हैं। अभी मैंने एक भी कपड़ा नहीं पहना है। और जो मेरे बाकी शूट्स है, जिसमें मैं सारे कपड़े पहनने के बैठी हूं, फिर भी सारे कह रहे हैं कि पोर्न शूट किया। मतलब पाखंड की हद है, हां?"

Latest News

World News