Trending News

फैंस के लिए सलमान खान की ईदी, 'राधे' का पोस्टर शेयर कर किया तारीख का ऐलान

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 13th March , 2021 02:21 pm

मुंबई- बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज डेट आ गई है। आज सलमान ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है जो वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में सलमान खान मस्कुलर अंदाज में हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सलमान खानका लुक काफी दमदार लग रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आपको बता दें कि ये फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को शनिवार के दिन रिलीज होगी। सलमान खान ने ऑफिशियल पोस्टर जारी करते हुए कहा है, 'ईद का कमिटमेंट था ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने...।'

बता दें कि सलमान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में सलमान के साथ रणदीप हुड्डा भी होंगे। फिल्म का पोस्टर रणदीप हुड्डा ने भी जारी किया है। रणदीप ने कहा है, "यह ईद राधे के साथ मिलते हैं 13 मई मई सिनेमा में इन एसोसिएशन विद जी स्टोडियोज"

सलमान की फिल्म फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के अलावा फिल्म 'टाइगर 3', 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' भी आने वाले समय में रिलीज को तैयार हैं। सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने...' सलमान खान की राध आज से ठीक 2 महीने बाद 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सलमान के पोस्टर और पोस्ट को खबर लिखने तक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी सलमान के लुक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही साथ कई फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि उन्हें फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Latest News

World News