Trending News

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रियंका गांधी योगी सरकार पर बरसी

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 23rd June , 2021 03:54 pm

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन राज्य सरकार सो रही है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुये कहा कि, राज्य में महिलाओं से जुड़े अपराध जिसे तरीके से हो रहे हैं, इससे रूह कांप जाए.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश में अपराध की कुछ हालिया घटनाओं को लेकर बुधवार को राज्य की भाजपा सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस सरकार के लिए ''बेटी बचाओ और “मिशन शक्ति” जैसे कदम सिर्फ खोखले नारे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि महिला विरोधी अपराधों (Anti Women Crime) को रोकने के लिए राज्य सरकार को महिलाओं के प्रति अपना व्यवहार बदलना पड़ेगा और संवेदनशीलता दिखानी होगी.

भगवान भरोसे है महिलाओं की सुरक्षा

यही नहीं, उन्होंने अपने ट्वीट में घटनाओं का जिक्र किया. कांग्रेस नेता ने लिखा कि, मथुरा में एक साल से लड़की को परेशान कर रहे गुंडों ने घर में घुसकर उसे छत से फेंक दिया. हमीरपुर में छेड़खानी से परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली. प्रियंका गांधी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुये कहा कि, जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है.

मथुरा में मनचलों की करतूत

गौरतलब है कि, मथुरा में मनचलों की खौफनाक करतूत सामने आई. यहां बेखौफ मनचले एक घर में घुसे और लोगों से मारपीट की. इसके बाद मनचले एक किशोरी को घर की दूसरी मंजिल से फेंककर फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

हमीरपुर की जिस घटना का जिक्र प्रियंका गांधी ने किया उसके तहत छेड़खानी से परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली है. मझगवां थाना क्षेत्र की इस घटना की बात करें तो, 3 मई को बीए की छात्रा को जबरन डीजे में नाचने व मारपीट करने की घटना हुई थी, पुलिस की लापवाही के चलते छात्रा ने विगत दिनों फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

Latest News

World News