Trending News

कोरोना से बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार पर बोला हमला

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 17th April , 2021 06:10 pm

लखनऊ-देश में भयवाह होती कोरोना की स्थिति को लेकर चारों तरफ चिंता बढ़ती जा रही है। देशभर में रोजाना दो लाख से ज्यादा कोरोना केस आने लगे हैं। वहीं महाराष्ट्र के बाद उत्तर प्रदेश के हालात सबसे ज्यादा खराब है। यहां संक्रमण की स्थिति यह हो गई है कि अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहा है, ऑक्सीजन की कमी के मामले सामने आ रहे हैं। जानलेवा वायरस संक्रमितों को इतनी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है कि श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगी हुई है। ऐसे में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है।

इसी को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उप्र सरकार से मेरा आह्वान है कि ये आक्रामक होने के बजाय संवेदनशील होने का वक्त है। यूपी से बेड न मिलने, टेस्ट न होने व रिपोर्ट देर से आने, ऑक्सीजन की कमी जैसी दुखद खबरें सामने आ रही हैं। कृपया अपनी नीति व्यवस्थित और स्पष्ट करिए। स्थिति को क़ाबू में लाइए इससे पहले कि देर हो जाए'

बता दें यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या में शनिवार को मामूली कमी नजर आई। शुक्रवार को जहां 27426 मामले सामने आए थे वहीं शनिवार को 27357 नए संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि, 120 लोगों की मौत हुई है। वहीं, लखनऊ में 5913 नए संक्रमित मिले हैं। हालांकि, प्रदेश में कोरोना के कारण हालात लगातार भयावह बने हुए हैं जिसे देखते हुए प्रदेश में शनिवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक 35 घंटे का कर्फ्यू लगाया गया है।

Latest News

World News