Trending News

पीएम मोदी आज खिलाड़ियों से करेंगे बात ओलम्पिक गेम्स की तैयारी के बारे में होंगी चर्चा

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 13th July , 2021 11:39 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम टोक्यो ओलिंपिक गेम्स में हिस्सा लेने जा रहे भारतीय खिलाड़ियों के साथ दिल्ली में मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाएंगे। इसमें मेरठ के भी पांच खिलाड़ी होंगे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री खिलाड़ियों के स्वजन से भी बातचीत करेंगे। पीएम से बातचीत का प्रसारण अंतरराष्‍ट्रीय शूटर के घर आयोजित किया जाएगा। जिसे देखने के लिए आम लोगों के लिए एक लिंक भी जारी किया गया है। जिसपर रजिस्‍ट्रेशन कर आप भी जुड़ सकते हैं।

मेरठ में मुख्य आयोजन अंतरराष्ट्रीय शूटर सौरभ चौधरी के घर पर आयोजित किया जा रहा है, जहां स्पोर्ट्स अथारिटी आफ इंडिया की पूरी टीम पहुंची है। सौरभ के घर पर एलईडी लगाकर गांव के लोगों को भी कार्यक्रम दिखाया जाएगा। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सौरभ चौधरी के माता-पिता से बातचीत भी करेंगे। इसके साथ ही प्रियंका गोस्वामी और अन्नू रानी के घर भी साई के कोच व अधिकारी मौजूद रहेंगे। साथ ही कुछ और लोग भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। पीएम बातचीत के दौरान खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाएंगे।

यहां रजिस्‍टर कर आप भी जुड सकते हैं

इस कार्यक्रम से देशभर के खेल अधिकारियों, एथलीट्स, कोच और उनके स्वजन को कार्यक्रम से जोड़ने के लिए लिंक जारी किया गया है। जो भी इस कार्यक्रम को घर बैठे सीधा प्रसारण देखना चाहते हैं वही https://pmevents.ncog.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद प्रधानमंत्री कार्यक्रम के वेबकास्ट का लिंक ई-मेल के जरिए भेजा जाएगा। यह लिंक कार्यक्रम के 30 मिनट पहले ही सक्रिय होगा, जिस पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देख सकेंगे। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी आले हैदर के अनुसार सभी कोच, खिलाड़ी व उनके स्वजन यह कार्यक्रम दिए गए लिंक पर रजिस्टेशन कर जरूर देखें। यह कार्यक्रम खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने को खेल विभाग की ओर से देखने व दिखाने को कहा गया है।

Latest News

World News