Trending News

पं.बंगाल चुनाव: खड़गपुर में पीएम मोदी ने चुनावी सभा को किया संबोधित कहा- एक मौका दें मिटा देंगे 70 साल की बर्बादी

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 20th March , 2021 12:24 pm

कोलकाता-पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सियासी बिगुल बज चुका है। इस कड़ी पीएम मोदी खड़गपुर के सियासी दंगल में चुनावी दांव चल रहे है। पीएम मोदी ने यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और TMC ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया पिछले 70 साल में यही देखा है। हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे।

सबसे पहले पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए नारा लगाया. उन्होंने कहा- 'बंगाल में इस बार बीजेपी की सरकार।' पीएम मोदी ने कहा कि आज दीदी, दस ‘ओन्गीकार’ की बात कर रही हैं। अरे दीदी, बंगाल के लोगों ने आपको दस साल सेवा का अवसर दिया था, लेकिन आपने उन्हें लूट-मार से भरे दस साल दिए। आपने उन्हें 10 साल का भ्रष्टाचार दिया, आपने उन्हें 10 साल का कुशासन दिया।

आगे नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर हमारी पार्टी बंगाल की सत्ता में आती है तो हम चरणबद्ध तरीके से यहां का विकास करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनते ही कृषि, सिंचाई और कोल्ड स्टोरेज की सुविधा बेहतर की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी शासित राज्यों का जिक्र करते हुए कहा कि जहां-जहां राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं, वहां केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की ताकत के साथ जनता-जनार्दन की सेवा में लगे हुए हैं। हम सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि खड़गपुर के इस क्षेत्र में मिनी भारत की झलक मिलती है। भारत की विविधता, अलग-अलग भाषाओं-बोलियों की ताकत यहां देखने को मिलती है। खड़गपुर का इतना लंबा रेलवे प्लेटफॉर्म, भारत की पहली IIT, इस भूमि का गौरव बढ़ाते हैं।

बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मेरी पार्टी के पास दिलीप घोष जैसे अध्यक्ष हैं। उन पर अनेक हमले हुए, मौत के घाट उतारने की कोशिशें हुई, लेकिन वो बंगाल के उज्ज्वल भविष्य का प्रण लेकर चल पड़े और आज पूरे बंगाल में नई ऊर्जा भर रहे हैं।

Latest News

World News