Trending News

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और TMC के बीच तनातनी, पुलिस ने रोकी परिवर्तन यात्रा

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 25th February , 2021 10:57 am

कोलकाता-पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखों के नजदीक आते-आते सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भाजपा के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने वाले थे। हालांकि पुलिस ने इस यात्रा की अनुमति नहीं दी। भाजपा का कहना है कि यात्रा को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर अनुमति नहीं दी गई है। पार्टी इसके खिलाफ अदालत का रुख करेगी।

भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने दावा किया कि बंगाल पुलिस ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है। ये यात्रा कांचरापारा से बैरकपुर तक होनी थी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी इसमें शामिल होना था। अर्जुन सिंह का कहना है कि भाजपा इस मामले को लेकर अदालत जाएगी और यात्रा को फिर से आगे बढ़ाएगी।

सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'पुलिस ने ममता के निर्देश पर कांचरापारा से बैरकपुर तक घोष पारा रोड पर परिवर्तन यात्रा के लिए आज मिली अनुमति को रद्द कर दिया है। यात्रा स्थगित कर दी गई है, हम अदालत में जाएंगे और यात्रा को फिर से शुरू करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाकी के कार्यक्रम जारी रहेंगे।'

Latest News

World News