Trending News

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट-आखिर क्यों

[Edited By: Vijay]

Monday, 17th May , 2021 12:12 pm

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े के बाद एक पहलवान की मौत के संबंध में पुलिस अब एक्शन में आ गई है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में शनिवार को ओलंपिक में दो बार पदक जीत चुके सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि कानूनी सलाह लेने के बाद सुशील जल्द ही मामले में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर सकता है। सुशील को अच्छी तरह पता है कि पुलिस के पास उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इसलिए सुशील अपने बचाव में हर संभव यास कर रहा है।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में बीते दिनों 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या हो गई थी, इसी मामले में सुशील कुमार आरोपी है। हत्या के मामले में नाम सामने आने के बाद से ही सुशील फरार चल रहा है। दिल्ली की एक अदालत ने सुशील के खिलाफ शनिवार को गैर-जमानती वारंट जारी किया। इससे पहले उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था।

मामले की छानबीन कर रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े के बाद पुलिस की टीम को उम्मीद थी कि सुशील पुलिस की पूछताछ में शामिल हो जाएगा। ऐसा होता तो शायद सुशील की मुश्किलें कम होती। लेकिन भागकर सुशील ने अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं। पुलिस ने सुशील के खिलाफ घायल अमित, सोनू, रविंद्र और भगत सिंह के बयान दर्ज किए हैं। सभी ने सुशील व उसके बाकी पहलवानों के खिलाफ बयान दिए हैं। वहीं प्रिंस दलाल के मोबाइल से मिली वीडियो फुटेज भी सुशील के खिलाफ अहम सबूत है। ऐसे में सुशील और उसके साथियों के खिलाफ शिकंजा सख्त होता जा रहा है।

 

Latest News

World News