Trending News

राहुल गांधी ने बच्चे की विश को किया पूरा, प्लेन के कॉकपिट की कराई सैर

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 6th April , 2021 03:44 pm

नई दिल्ली-कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अब एक बार फिर से राहुल खबरों में छाए हुए हैं, इस बार राहुल गांधी एक बच्चे को प्लेन के कॉकपिट की सैर कर रहे है। बता दें कि इस बच्चे का नाम अद्वैत सुमेश, जो पायलट बनना चाहता है। जैसे ही राहुल गांधी को यह बात पता चली, तो उन्होंने बच्चे के लिए खास कॉकपिट टूर का इंतजाम किया। प्लेन की बारीकियों को इस तरह से देखकर बच्चा बेहद खुश नजर आ रहा था। वहीं वीडियो को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। जिसके बाद लोग राहुल गांधी की काफी तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

 

राहुल गांधी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कोई सपना बहुत बड़ा नहीं है, हमने अद्वैत के सपने को सच करने के लिए पहला कदम उठाया है। अब यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक समाज और एक ऐसा ढांचा तैयार करें जो उसे उड़ान भरने का हर मौका दे।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत राहुल के छोटे लड़के के साथ बात करने से होती है। वो अद्वैत से पूछते हैं कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है। जिसपर छोटा लड़का तुरंत जवाब देता है कि वह पायलट बनना चाहता है। अद्वैत यह भी कहता है कि वो पायलट इसलिए बनना चाहता है क्योंकि वह उड़ना चाहता है। अगले दिन, राहुल गांधी अद्वैत को एक विमान के कॉकपिट में ले जाने की व्यवस्था करते हैं।

Latest News

World News