Trending News

प्रतापगढ़: बीजेपी विधायक का वीडियो हुआ वायरल, फटा कुर्ता पहने सड़क पर लेटे

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 7th April , 2021 04:27 pm

प्रतापगढ़- उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से बीजेपी विधायक धीरज ओझा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक फटा हुआ कुर्ता दिखाकर आरोप लगा रहे हैं कि जिले के एसपी ने उन्हें ऑफिस में मारा है। वीडियो में विधायक सड़क पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उनके आसपास लोगों की भीड़ नजर आ रही है।

विधायक का आरोप है कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके खिलाफ गुंडा एक्ट सहित कई मुकदमे हैं, फिर भी डीएम ने चुनाव को लेकर कोई कारवाई नहीं की। उनके द्वारा ऐसे लोगों के बारे में सूचना देने के बाद भी प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया। इसके साथ ही बहुत से ऐसे लोगों का नाम मतदाता सूची में नहीं आ सका, जो पात्र मतदाता हैं। उन्होंने डीएम को ऐसे पात्रों की सूची दी थी, पर प्रशासन ने उस पर कदम नहीं उठाया। डीएम सरकार की मंशा के खिलाफ काम कर रहे हैं।

विधायक के धरने पर बैठ जाने से राजनीतिक व प्रशासयनिक गलियारे में खलबली मच गई। पहले डीएम की ओर से एडीएम शत्रोहन वैश्य ने विधायक धीरज को उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने, उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगों पर त्वरित कार्रवाई नहीं होती, वह धरने पर बैठे रहेंगे। उसी समय डीएम के साथ एसपी आकाश तोमर आ गए। उन्होंने विधायक के धरने को अनुचित करार दिया तो विधायक व एसपी में तीखी बहस होने लगी। इस दौरान दोनों में धक्कामुक्की भी हुई। विधायक ने आरोप लगाया कि एसपी ने उन पर हमला किया है। निर्वाचित जनप्रतिनिधि का अपमान किया है, धमकी दी है। इसे वह बर्दाश्त करने वाले नहीं हैं। बहरहाल दिन में साढ़े तीन बजे तक डीएम उन्हें मनाने में लगे थे। डीएम के आवास के बाहर विधायक के समर्थकों व अन्य लोगों की भीड़ लग गई।

बता दें कि धीरज ओझा प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। विधायक जिस वक्त हंगामा कर रहे थे उस दौरान मौके पर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी भी नजर आ रही है। वीडियो में विधायक जोर-जोर से चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Latest News

World News