Trending News

मंत्री सुरेश खन्ना ने कोरोना महामारी के इलाज व बचाव के लिए दिए 01 करोड़

[Edited By: Aviral Gupta]

Friday, 16th April , 2021 05:43 pm

 

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने शुक्रवार को अपने विधान मंडल क्षेत्र विकास निधि से एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने कोविड-19 वैश्विक महामारी के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत प्रदेशवासियों को और अधिक बेहतर इलाज एवं सुरक्षा दिए जाने के लिए आवश्यक संसाधनों की व्यवस्था के निमित्त यह धनराशि दी है।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि 'दो गज की दूरी मास्क है जरूरी' का अनुपालन कर स्वयं को तथा दूसरों को सुरक्षित रखते हुए प्रदेश सरकार की इस वैश्विक महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा है कि इस वैश्विक महामारी की लड़ाई में सुरक्षा और बचाव ही सबसे बड़ा हथियार है। आपको बता दे कि मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने शुक्रवार को केजीएमयू, लखनऊ में कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाया। उन्होंने कहा कि स्वदेशी कोविड वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है।

सुरेश खन्ना ने ये भी अपील की है कि सभी लोग अपनी बारी के अनुसार नि:संकोच स्वदेशी वैक्सीन लगवाएं एवं कोरोनामुक्त समाज बनाने में सहभागी बनें। सरकार द्वारा कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

Latest News

World News