Trending News

साड़ी पहन आदमी से बने औरत आरएलडी के सदस्य- आखिर क्यों..?

[Edited By: Vijay]

Thursday, 5th August , 2021 04:50 pm

दिल्ली में दलित लड़की के साथ हुए रेप के बाद हत्या का मामला अब तूल पकड़ता ही जा रहा है। रालोद ने प्रदर्शन कर अपना विरोध जाहिर किया। रालोद कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार को जमकर कोसा। केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध-प्रदर्शन में सैकड़ों और रालोद कार्यकर्ता मौजूद रहे।

साड़ी पहन और किया श्रृंगार

विगत दिनों दिल्ली में दलित लड़की के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में राजनीति गरमा गई है। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी श्रृंखला में रालोद के सैकड़ों कार्यकर्ता गुरुवार को मथुरा एसएसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर एकत्र हुए। देश में रेप, हत्या, लूट और डकैती की बढ़ रही वारदातों विरोध में एक दिवसीय प्रदर्शन किया।

रालोद के कार्यकर्ताओं ने साड़ी पहन कर और श्रृंगार कर अनोखे तरीके से केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। रालोद नेता तारा चंद गोस्वामी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह से वर्तमान सरकार में बच्चियों के साथ दुराचार हो रहा है सरकार अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। दिल्ली में जिस बच्ची के साथ बर्बरता हुई, उससे पूरे देश की जनता आहत है। एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देते हैं। दूसरी तरफ उन्हीं बेटियों के साथ बर्बरता की जा रही है।

मांग नहीं मानी तो होगा उग्र आंदोलन

इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया कि सरकार हमारी बातों को सुने और समझे नहीं तो अब आगे यह आंदोलन और भी उग्र होगा। वहीं, उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया और कहा कि जिलेभर से हमारे कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं। उनको पुलिस द्वारा रोका जा रहा है। पुलिस कार्यकर्ताओं को रोककर धरने को कमजोर करना चाहती है।

Latest News

World News