Trending News

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टूर्नामेंट में की जबरदस्त वापसी

[Edited By: Aviral Gupta]

Tuesday, 27th April , 2021 11:52 am

 

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आखिरकार टूर्नामेंट में जबरदस्त वापसी करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में जीत दर्ज की है। पिछले कई मैचों में टीम के कप्तान इयोन मोर्गन बल्ले से कुछ खास नहीं कर पा रहे थे, लेकिन पंजाब के खिलाफ मैच में मोर्गन ने जबरदस्त पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। टॉस जीतकर कप्तान मोर्गन ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम शुरुआत से ही संघर्ष करती नजर आई और मैच में सिर्फ 123 रन ही बना सकी। जिसका पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने लक्ष्य को 17वे ओर में ही हासिल कर लिया और मैच को 5 विकेट से जीत लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने 3 विकेट सिर्फ 42 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए। पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी की बात करें तो मयंक अग्रवाल सिर्फ 31 रन बना सके, जबकि रवि बिश्नोई ने 30 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 123 रन का लक्ष्य खड़ाकिया। वहीं केकेआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने 3 विकेट, सुनील नरेन व पैट कमिंस ने 2-2 विकेट हासिल किए।

दूसरी पारी में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम की ओर से राहुल त्रिपाठी ने 41 रन बनाए जबकि इयोन मोर्गन ने नाबाद 47 रन बनाए, जिसके लिए मोर्गन को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया। पंजाब किंग्स की यह चौथी हार है। इन दोनों टीमों के अब छह मैचों में चार-चार अंक हैं लेकिन केकेआर बेहतर रन गति के आधार पर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। इससे पहले वह अंतिम स्थान पर था।

 

Latest News

World News