Trending News

केकेआर की 86 रन से जीत, लगभग प्लेऑफ में

[Edited By: Shashank]

Friday, 8th October , 2021 12:20 pm

केकेआर की आरआर के खिलाफ गुरुवार को 86 रनों की बड़ी जीत से आईपीएल 2021 प्लेऑफ के लिए एक हिसाब से अपनी जगह पक्की कर चुकी है। डीसी, सीएसके और आरसीबी पहले ही प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पक्की कर चुकी है और अब चौथा केकेआर का होने जा रहा है, हालांकि आधिकारिक मुहर आज एमआई बनाम एसआरएच मैच के बाद ही लगाई जाएगी।

केकेआर बनाम आरआर

टूर्नामेंट का 54वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में खेला गया। राजस्थान के बल्लेबाज एक के बाद एक ताश के पत्तों की बिखर गए। राहुल तेवतिया एकमात्र बल्लेबाज जिन्होंने प्रतिरोध करने की कोशिश की, लेकिन दूसरे छोर पर विकेट गिरने से उनका काम लगभग असंभव हो गया। केकेआर के लिए शिवम मावी ने चार और लॉकी फर्ग्यूसन ने तीन विकेट लिए। केकेआर ने पहले खेलते हुए चार विकेट पर 171 रन बनाए केकेआर के लिए शुभमन गिल ने 44 गेंदों में 56 रन बनाए जबकि उनके सलामी जोड़ीदार वेंकटेश अय्यर ने 35 गेंदों में 38 रन बनाए और रॉयल्स 16.1 ओवर में 85 रन पर सिमट गई। 

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

टूर्नामेंट का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद आज भारतीय समय के हिसाब से 19:30 पर शुरू होगा, मुकाबला जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी में खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर बनाम दिल्ली कैपिटल्स अंतिम चरण में अच्छी फॉर्म के साथ जाना चाहेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर बनाम दिल्ली कैपिटल्स

टूर्नामेंट का 56वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर बनाम दिल्ली कैपिटल्स आज भारतीय समय के हिसाब से 19:30 पर शुरू होगा, मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर बनाम दिल्ली कैपिटल्स अंतिम चरण में अच्छी फॉर्म के साथ जाना चाहेंगे।

Latest News

World News