Trending News

कोरोना से KGMU के जूनियर रेजिडेंट की मौत, बीजेपी MLC भी हुए पॉजिटिव

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 16th April , 2021 01:48 pm

लखनऊ-कोरोना वायरस संक्रमण के दूसरे स्टेन ने देश के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी कहर ढहा रखा है। उत्तर प्रदेश में इस महामारी ने किसी को भी नहीं छोड़ा है। उत्तर प्रदेश में हजार से अधिक डॉक्टर्स भी इसकी चपेट में हैं जबकि शुक्रवार को किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में एक जूनियर रेजिडेंट ने दम तोड़ दिया। वहीं बीजेपी एमएलसी विजय बहादुर पाठक भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण अप्रैल में आठ गुना की रफ्तार से बढ़ा रहा। वहीं कोरोना संक्रमण ने KGMU के जूनियर रेजिडंट की जान ले ली है। डॉक्टर अपने काम के दौरान संक्रमित हो गए थे। जूनियर डॉक्टर यहां पर हाईरिस्क एरिया में ड्यूटी कर रहे थे। अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उनको एडमिट किया गया।

कोविड पॉजिटिव होने के बाद उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। शुक्रवार को इलाज के दौरान जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर की मौत हो गई। इसके साथ ही लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी से विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। पाठक ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर कल जांच कराई थी। आज रिपोर्ट मिलने के बाद विजय बहादुर पाठक घर में आइसोलेट हुए हैं। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील भी की है। वहीं लखनऊ में बीजेपी नगर कार्यसमिति सदस्य और निशातगंज वार्ड के पूर्व पार्षद नरेंद्र सोनकर का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया।

Latest News

World News