Trending News

कानपुर- बीजेपी जिला मंत्री की पार्टी में पहुंचा हिस्ट्रीशीटर- पकड़ने गयी पुलिस का जिलामंत्री ने किया घेराव

[Edited By: Vijay]

Thursday, 3rd June , 2021 12:36 pm

बीजेपी दक्षिण के जिलामंत्री नारायण सिंह भदौरिया का बीते बुधवार को जन्मदिन था। नौबस्ता के उस्मान स्थित एक गेस्ट हाउस में जिलामंत्री के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। पार्टी में शामिल होने के लिए बर्रा थाने से वांछित हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह भी पहुंचा था। नौबस्ता पुलिस को इसकी भनक लगी कि हिस्ट्रीशीटर मनोज पार्टी में शामिल होने के लिए आया है। पुलिस की एक टीम सादे कपड़ों में उसे दबोचने के लिए पहुंच गई। पुलिस ने मनोज सिंह को दबोच लिया और पकड़कर ले जाने लगी। बस यही बात नेता जी को नागवार गुजरी। जिलामंत्री अपने समर्थकों के साथ पुलिस टीम का घेराव कर लिया। पुलिस के साथ धक्कामुक्की कर पेशेवर अपराधी को छुड़ा लिया।

पुलिस बैकफुट पर आ गई
अब बीजेपी नेता और उसके समर्थकों की करतूत सोशल मीडिया वायरल हो गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस के साथ अभद्रता और पेशेवर बदमाश को किस तरह से पुलिस अभिरक्षा से भगाया। पुलिस ने बीजेपी नेता को छोड़कर बाकी लोगों को चिन्हित कर केस दर्ज कर लिया है। लोग पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने लगे हैं। वहीं, पुलिस बैकफुट पर आ गई। वायरल वीडियो जब पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने देखा तो उन्होने वायरल वीडियो के आधार पर बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया को पुलिस अभिरक्षा से पेशेवर अपराधी को भगाए जाने का दोषी पाया। पुलिस नारायण सिंह भदौरिया को अरेस्ट करने के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस कमिश्नर
पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा है कि वांछित अपराधी मनोज सिंह को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाए जाने के प्रकरण की विवेचना में पुलिस को एक वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमें नारायण सिंह भदौरिया मनोज को छुड़ाते हुए दिख रहा है। यह भी वांछित है और इसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। अपराधी को छुड़ाने में शामिल अन्य सभी व्यक्तियों को चिह्नित किया जा रहा है, और हर एक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।

Latest News

World News