Trending News

कानपुर-सब्जी विक्रेता की मौत पर बवाल -फोर्स तैनात

[Edited By: Vijay]

Sunday, 20th June , 2021 12:53 pm

शिवराजपुर में पिटाई से घायल सब्जी विक्रेता की मौत पर आक्रोश फैल गया है, भीड़ ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाना घेर लिया है। 10 दिन पहले हिस्ट्रीशीटर व उसके साथियों ने सब्जी विक्रेता को बंधक बनाकर बेहरमी से पीटकर मरणासन्न कर दिया था। गंभीर घायल सब्जी विक्रेता की शनिवार रात उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस अफसरों ने घटना की जांच शुरू कराई है।

शिवराजपुर के वार्ड नंबर 10 निवासी एहसान उर्फ मुन्ना सब्जी की दुकान लगाता था। 10 जून को वर्चस्व को लेकर सिकंदरपुर प्रधान के पुत्र हिस्ट्रीशीटर बोनी ठाकुर व उसके साथियों से विवाद हो गया था। आरोप है कि बोनी ठाकुर व उसके साथियों ने एहसान को कार में बंधक बनाकर पीटा था और फिर मरणासन्न की हालत में बैरी क्रॉसिंग के पास जीटी रोड पर फेंक दिया था।

घटना के दूसरे दिन एहसान की मां ने बोनी ठाकुर, शिवम, सुमित समेत 7 लोगों के खिलाफ अपहरण, मारपीट व जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए एहसान का इलाज कल्याणपुर के निजी नर्सिंग होम में चल रहा था। शनिवार रात उपचार के दौरान एहसान की मौत हो गई। दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर कई बार झगड़ा हो चुके हैं इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है। घायल की मौत के बाद हत्या की धारा तरमीम की जाएगी। हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कड़ी कारवाई होगी।

Latest News

World News