Trending News

कानपुर- वर्दी पहनकर पी रहे थे शराब लोगो को दे रहे थे गाली- लोगो ने पीटा पुलिसवालें को

[Edited By: Vijay]

Monday, 4th October , 2021 04:36 pm

कानपुर के किदवईनगर स्थित मॉडल शॉप की कैंटीन में शराब पी रहे सिपाही को गालीगलौज करने पर दो युवकों ने पीट दिया। सूचना पर पहुंची किदवईनगर पुलिस सिपाही सहित तीनों को थाने ले गई। सिपाही की तहरीर पर युवकों के खिलाफ मारपीट, धमकी और दलित उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट से जुड़ा ढाई मिनट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किदवई नगर इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहा सिपाही मूलरूप से इटावा जिले में बसरेहर के बहादुरपुर गांव का भुवनेश कुमार है। वह जूही थाने में तैनात है। पूछताछ में सिपाही ने बताया कि वह रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे बावर्दी किदवई नगर स्थित मॉडल शॉप में शराब पीने गया था। वहां उसी की टेबल पर बैठे दो लोगों ने लात-घूंसों से उसे पीटना शुरू कर दिया। कैंटीन से बाहर तक खींच लाए। किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची। सिपाही की तहरीर पर दोनों आरोपितों किदवईनगर एच ब्लॉक निवासी नवीन कुमार मिश्रा और ई ब्लॉक निवासी सौरभ शुक्ला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि सिपाही 26 सितंबर से गैरहाजिर है। वह वर्दी में शराब पीने गया था। इसलिए उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

गालीगलौज बर्दाश्त नहीं हुई तो पीटा

नवीन मिश्रा ने बताया कि सिपाही उनकी एक क्वार्टर शराब और कोल्डड्रिंक पी गया। रोकने पर वर्दी का रौब गांठने लगा। खुद को जूही थाने में तैनात बता गालीगलौज कर दबाव में लेने लगा। गाली बर्दाश्त नहीं हुई तो उसे पीट दिया। आरोपित ने यह भी बताया कि सिपाही की शिकायत जूही थाने में फोन पर की थी, लेकिन वहां के लोगों ने इसके बारे में जानकारी नहीं दी।

Latest News

World News