Trending News

कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में डेयरी मालिक की पीए की गुलमोहर एपार्टमेंट से गिरकर मौत-परिजन लगा रहे गंभीर आरोप

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 22nd September , 2021 02:29 pm

कानपुर में कल्याणपुर के इंदिरा नगर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरकर किशोरी (17) की मौत हो गई। वह मॉडल डेयरी के मालिक की पर्सनल असिस्टेंट थी। तीन दिन पहले ही उसने नौकरी ज्वाइन की थी।

परिजनों ने डेयरी मालिक पर दुष्कर्म के बाद फ्लैट की बालकनी से फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। गुलमोहर अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 1104 में पराग डेयरी में मार्केटिंग मैनेजर रहे डॉक्टर एसके वैश्य व उनकी पत्नी दुर्गा वैश्य रहती हैं।

10वीं मंजिल के फ्लैट नंबर 1006 में उनका लड़का प्रतीक वैश्य रहता है। कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि मंगलवार शाम को प्रतीक अपनी पीए को फ्लैट पर लाया। शाम करीब छह बजे वह बालकनी से नीचे गिर गई। कुछ ही देर बाद मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे।

                           

उन्होंने प्रतीक पर दुष्कर्म के बाद अपार्टमेंट से नीचे फेंकने का आरोप लगाया। करीब दो घंटे बाद एक फ्लैट में छिपे प्रतीक को गिरफ्तार किया गया। एडीसीपी पश्चिम बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

सीसीटीवी में युवती संग दिखा प्रतीक                                                                                                                                   

पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसमें प्रतीक शाम 4:30 बजे अपार्टमेंट में इसूजू गाड़ी से दाखिल होते दिख रहा है। उसके साथ किशोरी भी है। दूसरे फुटेज में दोनों लिफ्ट में घुसते कैद हुए। इसके बाद दोनों 10वीं मंजिल पर पहुंचे। यहां पर ऐसा क्या हुआ? किशोरी नीचे कैसे गिरी? पुलिस छानबीन कर रही है। हत्या और खुदकुशी के बिंदु पर भी जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

पिता से बात करने के बाद बंद कर दिया था मोबाइल 

पुलिस की जांच में सामने आया कि अपार्टमेंट में डॉ. वैश्य के करीब 10 फ्लैट हैं। पुलिस ने डॉ. वैश्य व उनकी पत्नी से काफी देर तक पूछताछ की। करीब आठ बजे डॉ. वैश्य ने बेटे प्रतीक को फोन कर कहा कि उनके फ्लैट में कोई घटना घटी है। पुलिस आई है। जल्दी आओ। प्रतीक ने उनसे आने की बात कहकर फोन काट दिया। उसके बाद से उसका मोबाइल बंद जा रहा है। हालांकि उसके कुछ ही मिनट बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पत्नी से हो चुका है तलाक 

प्रतीक की उम्र तकरीबन चालीस वर्ष है। उसका पत्नी से तलाक हो चुका है। वह फ्लैट में अकेले ही रहता है। डेयरी का पूरा काम वही देखता है।

 

 

Latest News

World News