Trending News

कानपुर: एयरगन से 3 साल के मासूम को मारी गोली, चुनावी रंजिश के चलते हत्या का आरोप

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 17th April , 2021 12:41 pm

कानपुर- यूपी के कानपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। संदिग्ध हालात में एयर गन से गोली लगने 3 साल के मासूम की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने रंजिश में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात के बाद से फरार चल रहे आरोपी की तलाश में जुट गई है।

घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के महोली गांव की है। जहां नौबस्ता के रहने वाले प्रभात सिंह की पत्नी अपने 3 साल के बेटे युवराज को लेकर मायके गई थी। वहीं पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रधान शिव बहादुर सिंह का भतीजा चंदन युवराज को अपने घर ले गया। आरोप है कि चंदन पहले तो मासूम के साथ खेलता रहा फिर अचानक एयर गन से उसके सीने में गोली मार दी। जिसके बाद परिजन आनन-फानन में मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने युवराज को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के पिता प्रभात का कहना है कि युवराज उनका एकलौता बेटा था। उसके मामा अरविंद सिंह आर्मी से रिटायर्ड हैं, जिनकी पूर्व प्रधान से चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश के चलते उसके भतीजे चंदन ने बच्चे को एयर गन से गोली मार दी।

इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक, कानपुर आउटर आदित्य शुक्ला का कहना है कि बच्चे के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज हो गया है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

Latest News

World News