Trending News

लावापोरा इलाके में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 2 घायल

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 25th March , 2021 06:29 pm

श्रीनगर-आतंकियों ने श्रीनगर जिले के लावापोरा इलाके में सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाकर हमला किया।इस हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए जबकि 2 जवान घायल हुए है। इस हमले के बाद पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। ताकि हमला करने वाले आतंकियों को पकड़ा जा सके। 

पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार, लावापोरा इलाके में सीआरपीएफ की टीम तैनात थी। तभी एकदम से वाहन पर सवार होकर आतंकी आए। आते ही उन्होंने चौक में तैनात जवानों पर हमला कर दिया। एकदम से फायरिंग की गई, जिसमें चार जवान घायल हो गए। हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। हमले के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। उसके बाद बाकी के जवान मौके पर पहुंचे। घायल जवानों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान 2 जवान शहीद हो गया। बाकी 2 का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी के माध्यम से आतंकियों की पहचान की जा रही है। ताकि पता चल सके कि आतंकी किस वाहन में सवार होकर आए थे। कई दिनों बाद श्रीनगर में इस प्रकार का हमला हुआ है। जिसमें जवानों को निशाना बनाया गया है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दो जवानों की हालत खतरे में बनी हुई है। 

Latest News

World News