Trending News

आज से शुरू होगा IPL 2021 का घमासान, MI Vs RCB में होगी पहली टक्कर

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 9th April , 2021 01:42 pm

नई दिल्ली- इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आज से आगाज होने जा रहा है सीजन का पहला मैच में मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच होगा। 2 साल के बाद एक बार फिर से आईपीएल भारत में आयोजित हो रहा है। पिछले साल आईपीएल कोरोना वायरस के चलते यूएई में आयोजित किया गया था। भारतीय सरजमीं पर दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 14वें सीजन का आगाज रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) के बीच महामुकाबले से होगा। इसी बीच मुंबई इंडियंस के खेमे से एक बड़ी अपडेट आई है। जिसमें कहा गया है कि पहले मैच में रोहित शर्मा के साथ पिछले सीजन ओपनिंग में धमाल मचाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

इसकी जानकारी देते हुए मुंबई इंडियंस ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट में लिखा कि पहले मैच के लिए क्विंटन डीकॉक उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ कौन सा बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी करने उतरेगा ये भी देखना दिलचस्प होगा। वहीं डीकॉक और रोहित की सलामी जोड़ी के बारे में बात करें तो पिछले दो सालों से आईपीएल में ये दोनों बल्लेबाज मुंबई को अच्छी शुरुआत दिलाते आ रहे हैं। हालांकि डीकॉक आईपीएल की जारी एसओपी के तहत निर्धारित 7 दिनों का क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं। यही कारण है कि वो पहले मैच में मुंबई के लिए ओपनिंग करते नजर नहीं आएंगे।

बता दें कोरोना वायरस के चलते इस साल दर्शकों को मैदान में आने की अनुमति नहीं है, ऐसे में आप घर पर बैठ कर भी मैच देख सकते हैं। मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच आीपीएल का पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

IPL T20 का शेड्यूल देंखने के लिए यहां क्लिक करें

टीवी पर कहां देखें मैच

आईपीएल 2021 के मैचों का टीवी पर प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें
आप आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी + हॉटस्टार और जियो टीवी पर देख सकते हैं।

ये हो सकती हैं दोनों टीमें

मुंबई इंडियंस- क्रिस लिन, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, मोहम्मद अजहरुद्दीन (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिश्चियन, वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल।

 

Latest News

World News