Trending News

दूल्‍हे की दबंगई, कार से दारोगा की गाड़ी टकराई तो कर दी पिटाई

[Edited By: Arshi]

Friday, 3rd December , 2021 03:49 pm

यूपी के लखनऊ शहर में दारोग़ा को पीटने वाला दूल्‍हे को जेल भेज दिया गया है. दरअसल, एक दरोग़ा की गाड़ी, दूल्हे की गाड़ी से लड़ गयी थी. फिर क्‍या था पेश से वकील दूल्‍हे को इस पर गुस्‍सा और गया और उनके दारोग़ा को पीट दिया. दारोग़ा की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें दूल्हा और उसके साथी दारोग़ा को सड़क पर पीटते दिख रहे हैं. अब पुलिस ने इस कांड के आरोपी चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ में गुरुवार रात में प्रियांक नाम के एक वकील का रिसेप्शन था. तभी एक दारोग़ा की कार उनकी कार से लड़ गई, इससे प्रियांक की कार टूट गई. वायरल वीडियो में प्रियांक और उसके साथी, दारोग़ा की सड़क पर पिटाई करते दिख रहे हैं. वे साथ में यह भी कहते जा रहे थे "पुलिसगिरी दिखाएगा." 

लखनऊ नार्थ की एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्राची सिंह ने बताया कि जिस दारोगा को पीटा गया, उसका नाम विनोद कुमार है. वह पीलीभीत में तैनात हैं. वे अल्पसंख्यक आयोग के कुछ काग़ज़ात लेकर लखनऊ आये थे. एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी खुद की गाड़ी प्रियांक नाम के एक शख्स की गाड़ी से टकरा गई. उस जगह प्रियांक की शादी का रिसेप्शन हो रहा था. मामले में प्रियांक और उनके तीन साथियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. दारोग़ा विनोद कुमार की तहरीर पर उनके ऊपर IPC की दफा 323, 504, 506, 395, 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.
 

Latest News

World News