Trending News

उद्योगपतियों ने देश को खरीद लिया है- सतीश चन्द्र मिश्रा

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 4th August , 2021 06:56 pm

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी और किसी भी अन्य दल के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. मिश्रा ने तीसरे मोर्चे के सवाल पर कहा कि चुनाव के समय मोर्चे बनते रहते हैं, बसपा के साथ सर्वसमाज जुड़ गया है तो तीसरा मोर्चा तो स्वत: बन ही जायेगा. कृषि कानूनों पर उन्होंने कहा कि सरकार कानून को किसानों के हक में बता रही है और वही किसान इसे मान नहीं रहे हैं, ऐसे में बसपा ने संसद में सवाल उठाया था कि सरकार इसे किसानों पर क्यों थोप रही है. उद्योगपतियों ने देश को खरीद लिया है, सरकार ने रेलवे, बैंक, हवाई जहाज, बीमा कंपनियों का बेचने का काम शुरू कर दिया है

                        


उद्योगपतियों ने देश को खरीद लिया है- सतीश चंद्र मिश्रा


सतीश चंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया कि उद्योगपतियों ने देश को खरीद लिया है, सरकार ने रेलवे, बैंक, हवाई जहाज, बीमा कंपनियों का बेचने का काम शुरू कर दिया है. सरकार दो करोड़ नौकरी देने की बात कहती थी और वह भी पूरी नहीं कर पाई है. मिश्रा ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश में हत्या और बलात्कार की घटनाएं आम हो गई है. उन्होंने कहा कि पहले ऐसी घटना अखबार के पहले पन्ने पर हुआ करती थी, लेकिन ऐसी घटनाएं रोज होने के चलते अब यह पांच नंबर पन्ने पर छपती है. उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में दलित और ब्राह्मणों में दहशत का मौहाल है, इन पर चुन चुनकर हमले हो रहे हैं.

                     


संतीश चंद्र मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में आपको हर जगह निराशा ही निराशा नजर आ रही है. जब सबका निजीकरण कर दोगे तो सरकारी नौकरियां खत्म हो जाएंगी, तो नौजवान कहां जायेगा.

 

Latest News

World News