Trending News

आज कानपुर पहुंचेगी भारतीय टीम- खिलाड़ी होंगे क्वारंटाईन

[Edited By: Vijay]

Friday, 19th November , 2021 01:58 pm

ग्रीनपार्क में 25 नंवबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के 11 खिलाड़ी शुक्रवार दोपहर 3.40 बजे चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वहां से बस के जरिए होटल लैंडमार्क पहुंचेंगे, जहां पर उन्हें तीन दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया जाएगा।

आलराउंडर रवींद्र जडेजा लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरेंगे।

सीरीज का प्रथम टेस्ट मैच ग्रीनपार्क में खेलने के लिए भारतीय टीम के 11 क्रिकेटरों को चकेरी एयरपोर्ट से बायो-बबल नियमों का पालन करते हुए होटल लैंडमार्क में पहुंचाया जाएगा। खिलाड़ियों के लिए आरक्षित बस को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने पहले से ही कमला क्लब में सैनिटाइज करा लिया है। एयरपोर्ट से होटल तक खिलाड़ियों के लिए सेफ कारिडोर तैयार किया गया है। खिलाडिय़ों को बायो-बबल के साथ पुलिस का सुरक्षा घेरा दिया जाएगा। होटल पहुंचने के बाद खिलाड़ी 17वें तल पर जाकर अपने-अपने कमरों में क्वारंटाइन हो जाएंगे। खिलाडिय़ों के खान-पान के साथ अन्य आवश्यक कार्यों के लिए होटल प्रबंधन ने पहले से ही 50 से ज्यादा स्टाफ को चिकित्सकीय जांच के बाद क्वारंटाइन कर दिया था।

चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस, होटल में चलती रही तैयारी: खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए एयरपोर्ट से होटल व स्टेडियम तक सुरक्षा का सख्त पहरा रहेगा। गुरुवार को होटल लैंडमार्क में तैयारी का दौर चलता रहा। प्रवेश द्वार से लेकर होटल के अंदर तक भारत और न्यूजीलैंड देश के राष्ट्रीय ध्वजों को लगाया गया। खिलाडिय़ों से हाथ मिलाने व तिलक करने पर रोक रहेगी। होटल में सेफ कारिडोर के साथ खिलाड़ियों के लिए अलग से लिफ्ट, रेस्टोरेंट, जिम व फिजियोथेरेपी की सुविधा रहेगी। होटल प्रबंधन के मुताबिक लैंडमार्क देश का पहला ऐसा होटल होगा जो 10 दिनों तक बायो-बबल घेरे में रहेगा। खिलाड़ी जिस तल पर रहेंगे, वहां खान-पान व जरूरी सामान को एकत्र कर लिया गया है।

जडेजा को लेने लखनऊ जाएगा विशेष वाहन: मुंबई से स्पाइस जेट के विमान से टीम के दस खिलाड़ी शहर पहुंचेंगे। इन्हें यूपीसीए के लोकल टीम मैनेजर आलोक गुप्ता रिसीव करेंगे। रवींद्र जडेजा को लेने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर विशेष वाहन भेजा जाएगा। साथ में एसोसिएशन के लोकल मैनेजर अश्वनी कोहली रहेंगे।

 

कप्तान समेत ये खिलाड़ी आज शहर पहुंचेंगे: टेस्ट मैच के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे, उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, केएस भरत, रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, ईशांत शर्मा, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा

Latest News

World News