Trending News

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में दर्शक जा सकेंगे स्टेडियम

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 1st February , 2021 06:30 pm

नई दिल्ली-भारत और इंगलैंड के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बड़ी खुशखबरी दी है। चेन्नई में खेले जाने वाले इस मुकाबले को देखने के लिए 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत होगी। टिकटों की बिक्री को लेकर जल्दी ही जानकारी दी जाएगी।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का इंतजार बेसब्री के हो रहा है। क्रिकेट दिग्गज और दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इस सीरीज में होने वाली दोनों टीमों की टक्कर के देखने के लिए बेताब हैं। सोमवार को बीसीसीआई ने चेन्नई में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले के लिए दर्शकों को आने की अनुमति दो हरी झंडी दे दी।

दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से खेला जाना है। चार मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों की मेजबानी का जिम्मा चेन्नई को दिया गया है। एम चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों ही टीमें जमकर तैयारी कर रही है। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिन आर एस रामास्वामी ने इस बात की जानकारी दी है कि दूसरे टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों की क्षमता स्टेडियम में मौजूद रहेगी।

भारत- इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

पहला टेस्ट - 5 फरवरी से 9 फरवरी (चेन्नई)
दूसरा टेस्ट - 13 फरवरी से 17 फरवरी (चेन्नई)
तीसरा टेस्ट - 24 फरवरी से 28 फरवरी (अहमदाबाद)
चौथा टेस्ट- 4 मार्च से 7 मार्च (अहमदाबाद)

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में 2-1 की ऐतिहासिक जीत हासिल की है। दूसरी तरफ इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ उसी के घर पर 2-0 से टेस्ट सीरीज जीती है। दोनों ही टीमें शानदार फॉर्म में चल रही है। इसी वजह से इस सीरीज के रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है।

Latest News

World News