Trending News

भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल, 3-1 से जीता मुकाबला- एशियन चैंपियन्स ट्राफी

[Edited By: Vijay]

Friday, 17th December , 2021 06:20 pm

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में खेले जा रहे एशियन चैंपियंस ट्राफी हाकी में भारतीय टीम ने शानदार खेल जारी रखा है। धमाकेदार फार्म में चल रही टीम ने पाकिस्तान को चैंपियंस ट्राफी के मुकाबले में धुल चटाया है। शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने पाक टीम के खिलाफ 3-1 की दमदार जीत दर्ज की।

भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी मैदान पर कोई भी मुकाबला खेला जाए वो हाई वोल्टेज ही होता है। शुक्रवार को इन दोनों टीमों का सामना बांग्लादेश में खेली जा रही एशियन चैंपियंस ट्राफी में हुआ। यहां भारतीय टीम ने शुरुआत से ही पाकिस्तान पर हावी होकर खेल दिखाया। गेंद ज्यादातर पाकिस्तान के क्षेत्र में ही नजर आयाइस मैच में टीम इंडिया के लिए हरमनप्रीत सिंह असली हीरो साबित हुए और दो गोल करते हुए टीम के जीत की उम्मीद को यकीन में बदला। इस खिलाड़ी ने यह दोनों ही गोल पेनल्टी कार्नर के जरिए 2 गोल किए। टीम की तरफ से तीसरा गोल आकाशदीप सिंह ने किया।

ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में कोरिया के खिलाफ 2-2 के ड्रा खेलकर आगाज किया था। इसके बाद दूसरे मैच में तो बांग्लादेश को एक तरफा मुकाबल में 9-0 से करारी मात दी। अब पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में शानदार फार्म को जारी रखते हुए भारत ने 3-1 से जीत हा

Latest News

World News