Trending News

लखनऊ में पोस्टर के जरिए योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना की

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 26th August , 2020 02:21 pm

उत्तर प्रदेश के की राजधानी लखनऊ में पोस्टर के जरिए योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना की गई है। यहां ब्राह्मणों पर अत्याचार से जुड़े पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को रक्षक के रूप में दिखाया गया है।

इस पोस्टर में सीएम योगी आदित्यनाथ को ब्राह्मणों पर फरसे से हमला करते हुए दिखाया गया है और सीएम योगी के पीछे केशव प्रसाद मौर्य समेत दूसरे नेताओं की तस्वीर लगाई गई है।

ब्राह्मणों पर अत्याचार से जुड़े इस पोस्टर में लिखा गया है कि बेटी बचाओ भाजपा भगाओ, बंद करो ब्राह्मणों पर अत्याचार, ना भ्रष्टाचार ना गुंडाराज अबकी बार अखिलेश सरकार। इसके अलावा इस पोस्टर में डॉक्टर और कोरोना मरीज की फोटो भी लगाई गई है। उसके साथ लिखा गया है कि कोरोना वायरस की आड़ में धन उगाही।

लखनऊ में यह पोस्टर हजरतगंज इलाके में स्थित दारुल शफा के विधायक के निवास की दीवार पर लगाया गया है। इस पोस्टर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई बड़े मंत्रियों की फोटो भी लगाई गई है। जिसमें ब्राह्मणों पर हो रहे कथित अत्याचारों के विरोध स्वरूप लगाया गया है।

बता दें कि यह पोस्टर समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश सचिव विकास यादव के नाम पर लगाया गया है और पोस्टर में भगवान परशुराम की फोटो के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ब्राह्मणों का रक्षक दिखाया गया है। पोस्टर के सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है और पुलिस ने मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार योगी सरकार पर ब्राह्मण विरोधी होने का आरोप लगाया जा रहा है। हाल ही में आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने भी खुले तौर पर आरोप लगाया कि यूपी में सिर्फ ठाकुरों के लिए सरकार चल रही है और ब्राह्मणों को निशाना बनाया जा रहा है।

वहीं से पहले विधायक विजय मिश्र ने आरोप लगाते हुए कहा था कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है एक मारपीट के आरोप में फरार होने के दौरान विजय मिश्र ने कहा था कि मैं ब्राह्मण हूं एनकाउंटर हो जाएगा।

Latest News

World News