Trending News

...तस्वीरों में देखें विंग कमांडर अभिनंदन का नया अंदाज, एयरफोर्स चीफ के साथ उड़ाया मिग-21 विमान

[Edited By: Admin]

Monday, 2nd September , 2019 03:41 pm

विंग कमांडर अभिनंदन का नया अंदाज सामने आया है. अभिनंदन नए लुक और नए जोश के साथ एक बार फिर आसमान की सैर के लिए वापसी कर चुके हैं. एयरफोर्स के एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ और विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ने आज पठानकोट एयरबेस से मिग -21 लड़ाकू विमान उड़ाया. इसी साल 27 फरवरी को अभिनंदन वर्तमान ने पाकिस्तानी विमानों को मिग-21 से खदेड़ा था.

Image result for नए लुक में अभिनंदन

अभिनंदन ने नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी एफ-16 विमान को मार गिराया था. हालांकि, इस दौरान उनका विमान भी दुर्घटना का शिकार हो गया था और वह इजेक्ट करने के बाद पीओके में लैंड हुए थे. पाकिस्तानी सेना ने अभिनंदन को हिरासत में ले लिया था. अभिनंदन की रिहाई के बाद कई मेडिकल टेस्ट हुए. हाल में ही उन्हें फिर से लड़ाकू विमान उड़ाने की परमिशन मिली.

Related image

विवेक ओबेरॉय बनाएंगे फिल्म

बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से मशहूर हुए इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान देश के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं. पाकिस्तान की चंगुल से निकलने और बहादुरी की मिशाल पेश करने वाले अभिनंदन को सरकार से वीर चक्र मिला है. अब बॉलीवुड ने भारतीय जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए एक फिल्म बनाने का फैसला किया है.

Related image

जाहिर है कि इसमें अभिनंदन के योगदान का जिक्र भी होगा. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने की अनुमति मिली है.

Image result for abhinandan varthaman

एक न्यूज पोर्टल की मानें तो बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने अनुमति ले ली है. फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी. शूटिंग की शुरुआत साल 2020 में किए जाने की संभावना है. फिल्म को तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु) में बनाया जाएगा.

Image

Image

Image

Image

Image

Image

Image

Latest News

World News