Trending News

पत्नी ने पति पर लगाया बलात्कार का आरोप, अस्पताल में चल रहा इलाज

[Edited By: Admin]

Thursday, 21st November , 2019 05:36 pm

यूपी के अयोध्या में एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया है. रेप में सफल न होने पर पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की. पत्नी की हाथ व पीठ पर गंभीर चोटें भी आई हैं. यही नहीं पिटाई के बाद पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सपा एमएलसी लीलावती कुशवाहा ने पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पत्नी ने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है.

पीड़ित पत्नी सुमन यादव ने अपने पति सौरभ यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से पति से विवाद चल रहा है. शादी 5 साल पहले हुई थी और उस समय पति को नौकरी भी नहीं मिली थी. अब पति पावर कारपोरेशन में कर्मचारी है. पत्नी का आरोप है कि नौकरी मिलने के बाद पति दूसरी शादी करने की फिराक में है.

पत्नी सुमन यादव ने आरोप लगाया कि पति इस बात के लिए विवश कर रहा है वह मायके से दहेज लाए या फिर मायके की जमीन अपने मायके वालों से उसके नाम बैनामा करवा दे. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी देता है. पत्नी ने आरोप लगाया कि वह उसकी कई बार पिटाई कर चुका है.

Latest News

World News