Trending News

किसानों को भड़काने में आ रहा है दीप सिद्धू का नाम, दो वीडियो वायरल

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 27th January , 2021 04:02 pm

नई दिल्ली-दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा और लाल किले पर धार्मिक झंडा फरहराने को लेकर पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू सवालों के घेरे में है।ये वायरल वीडियो आज सुबह का बताया जा रहा है जब सिंघु बॉर्डर पहुंचे दीप सिद्धू को किसानों ने दौड़ा लिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरू में उसकी किसानों से बहस हो रही है। किसानों ने उसपर प्रदर्शनकारियों को उकसाने का आरोप लगाया और आक्रामक हो गए। ऐसे में सिद्धू वहां से खिसकलिया। कुछ दूर पैदल भागा और बाद में सामने आए एक वीडियो में वो एक बाइक पर भागता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर ये दोनों वीडियो वायरल होगए हैं। कुछ लोग ये सवाल भी उठा रहे हैं कि आखिर उसके पास बाइक आई कहां से, क्या वो ट्रैक्टर नहीं, बाइक से ही दिल्ली आया था और क्या उसकी मंशासिर्फ प्रदर्शनकारियों को हिंसा के लिए भड़काने की थी।

वहीं दीप सिद्धू ने फेसबुक पर आकर कहा कि प्रदर्शन के दौरान हमने अपने लोकतांत्रिक आधिकार के तहत निशान साहब का झंडा लाल किले पर फहराया, लेकिन भारत के झंडे को नहीं हटाया गया। किसी ने देश की एकता और अखंडता पर सवाल नहीं उठाया। सिद्धू ने दावा किया कि यह किसी योजना के तहत नहीं किया गया और उन्हें कट्टरपंथी नहीं बताया जाना चाहिए और इसे कोई सांप्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए।

कौन है दीप सिद्धू

साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में जन्में दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की। किंगफिशर मॉडल हंट अवार्ड जीत चुके सिद्धू को 2018 में आई पंजाबी फिल्म 'जोरा दास नुम्बरिया से प्रशिद्धि मिली। इसमें गैंगेस्टर का किरदार निभाया। साल 2015 में रिलीज हुई रमता जोगी करियर की पहली फिल्म थी।

Latest News

World News