Trending News

'द फैमिली मैन' से मनोज बाजपेयी का डिजिटल डेब्यू, इंटेलीजेंस ऑफिसर श्रीकांत के परिवार और पेशे की रोमांचक कहानी

[Edited By: Admin]

Monday, 23rd September , 2019 07:13 pm

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन' रिलीज़ हो चुकी है। इसके 10 एपिसोड एक साथ जारी कर दिए गए हैं। एक्टर मनोज बाजपेयी ने इस वेब सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है। ये वेब सीरीज एक ऐसे इंसान पर आधारित है जो परिवारवाला आम आदमी है। जासूसी जिसका पेशा है।  

'द फैमिली मैन' की कहानी इंटेलीजेंस एजेंसी टास्क  के लिए काम करने वाले  श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) के पारिवार और पेशे पर आधारित है। फिल्म में मनोज बाजपेयी अपने घर के रोजमर्रा के कामों में मसरूफ़ होने के साथ एक बड़े लेवल के इंटेलीजेंस ऑफिसर भी हैं। श्रीकांत की पत्नी  (प्रियामणि) इस बात से नाराज़ हैं कि उसके पास घर-परिवार के लिए समय ही नहीं है। इसके अलावा इसमें वो मुद्दे भी हैं, जो हमारे रोज़मर्रा बहस का हिस्सा रहते हैं। जैसे- धार्मिक अतिवादिता, राष्ट्रवाद, कश्मीर और आतंकवाद। वेब सीरीज़ में बीच के कुछ एपिसोड्स स्लो हो जाते हैं, लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे रोमांच भी बढ़ता जाता है।

Image

मनोज बाजपेयी ने हमेशा की तरह इस इस वेब फिल्म में भी शानदार काम किया है। इसके अलावा आतंकवादी मूसा रहमान (अल क़ातिल) का रोल निभा रहे मलयाली एक्टर नीरज माधव ने भी बेहतरीन काम किया है। श्रीकांत को असिस्ट कर रहे जेके का किरदार ऐसा है, जिसे बार-बार देखने का दिल करता है। जेके के रोल में शारिब हाशमी खुल कर बाहर आए हैं। इसके अलावा गुल पनाग और प्रियामणि का भी काम अच्छा है।  

कुल मिलाकर कहें तो 'द फैमिली मैन' एक हंसाती-गुदगुदाती संजीदा मैसेज देने वाली वेब सीरीज़ है, जिसमें कॉमेडी, थ्रिल और सस्पेंस का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हैं। इसका अभी दूसरा सीज़न आना बाकी है, जिसमें शायद सारी गुत्थी सुलझ जाए। हालांकि, अगर आप मिर्ज़ापुर या सेक्रेड गेम्स जैसा कुछ देखने की उम्मीद कर रहे हैं, तो निराशा ही मिलेगी। इस वेब सीरीज़ का अपना ज़ोन है, जिसमें यह कुल मिलाकर फिट बैठती है।

Image

दूसरा पार्ट भी जल्‍द

द फैमिली मैन का दूसरा पार्ट भी जल्‍द ही दर्शकों को देखने को मिल सकता है। अमेजन प्राइम पर इस सीरीज का पहला सीजन जारी किया जा चुका है। पहले सीजन को दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है। इसको देखते हुए मेकर्स इसके अगले सीजन पर भी विचार कर रहे हैं।

अमेजन प्राइम के लिए इस सीरीज को डीटूआर फिल्‍म्‍स (D2R Films) के संस्‍थापक और ओनर राज और डीके ने बनाया है। एनडीटीवी के गैजेट 360 में प्रकाशित खबर के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो द फैमिली मैन सीरीज के अगले सीजन को हरी झंडी दिखा सकता है। राज और डीके ने कहा है कि उनके पास इस सीरीज के दूसरे और तीसरे सीजन का आईडिया है। मेकर्स की ओर से आए इस बयान से समझा जा सकता है कि दर्शकों को द फैमिली मैन के दूसरे और तीसरे सीजन को देखने का भी मौका मिलेगा।

Latest News

World News