Trending News

VIDEO: राहुल गांधी ने 9 सेकेंड में लगाए 13 पुशअप, छात्रों को सिखाए फिटनेस के गुण

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 1st March , 2021 03:34 pm

चेन्नई-कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों तमिलनाडु के दौरे पर हैं। वो लगातार यहां लोगों से मिल रहे हैं तो स्कूली कार्यक्रमों में भी शामिल हो रहे हैं। सोमवार को राहुल कन्याकुमारी जिले के मुलागुमूदू में एक स्कूल में पहुंचे। यहां छात्रों के साथ उन्होंने बातचीत की। साथ ही छात्रों के साथ पुशअप किए और मार्शल आर्ट का हुनर भी दिखाया।

इस दौरान राहुल ने एक छात्र के साथ आइकिदो परफॉर्म किया. आइकिदो दिखाने के बाद राहुल गांधी से एक छात्रा ने पुशअप करने के लिए अपील की, जिसके बाद राहुल गांधी ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप किए।

जो वीडियो सामने आया है, उसमें राहुल गांधी ने 9 सेंकड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए। राहुल गांधी ने पहले पुशअप लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुश-अप लगाने को कहा। राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप लगाए. राहुल गांधी ने जिस छात्रा के साथ पुशअप्स चैलेंज किया, वह दसवीं की छात्रा है और उसका नाम मेरोलिन शेनिघा है।
गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार दक्षिण के राज्यों का दौरा कर रहे हैं, पुडुचेरी, केरल और अब तमिलनाडु। जहां राहुल गांधी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Latest News

World News