Trending News

War Movie: क्या ऋतिक और टाइगर ने जीता 'दर्शकों का दिल'?, यहां देखें फिल्म पर पब्लिक रिएक्शन

[Edited By: Admin]

Wednesday, 2nd October , 2019 03:43 pm

बुधवार 2 अक्टूबर को रिलीज हुई है ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' को लेकर दर्शकों के रिएक्शन आने लगे हैं।  'वॉर' को ट्विटर पर मिले ऑडिएंस के रिव्यूज़ को देखें तो मालूम होता है कि इस फिल्म ने सभी को एक मामले में काफी निराश किया है. हालांकि उम्मीद के मुताबिक, इस फिल्म के एक्शन सीन शानदार रहे. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स हैं तो एक्शन सीन्स कैसे अच्छे ना हों, लेकिन फिल्म की कई अहम बातें लोगों का इंप्रेस करने में नाकामयाब रहीं.

वॉर की एक बात से निराश हुए लोग


ऑडिएंस से मिले रिव्यूज को देखें तो एक यूजर ने लिखा, 'ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर है'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'वॉर पूरी तरह एक निराशाजनक फिल्म रही. हालांकि फिल्म में दिखाए गए स्टंट पैसा वसूल मालूम होते हैं लेकिन फिल्म की कहानी पूरी तरह निराश करती है. फिल्म के चेसिंग सीन काफी खराब हैं'. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'वॉर एक शानदार एक्शन फिल्म है लेकिन आखिरी के 20 मिनट बेवकूफाना लगते हैं. ऋतिक आप अच्छी फिल्में डिजर्व करते हैं. वॉर एक एक्शन पैक्ड डिसएप्वाइंटमेंट है'.

अच्छे रिव्यूज भी मिले

हालांकि कई लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई है. इस फिल्म की सोशल मीडिया पर कई फैंस ने तारीफें भी की हैं. किसी को फिल्म का धमाकेदार एक्शन पसंद आया तो किसी ने ऋतिक रोशन की तारीफों के पुल बांध दिए. वहीं अब देखना होगा कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी परफॉर्मेंस देती है.

Latest News

World News