Trending News

विराट कोहली का नाम दिल्ली की टीम में शामिल

[Edited By: Admin]

Tuesday, 3rd September , 2019 02:46 pm

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे से लौटने वाले हैं। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप में किया है। इसके बाद कप्तान विराट कोहली के लिए दिल्ली की टीम से एक खुशखबरी आई है। दरअसल, विराट कोहली को दिल्ली की टीम में शामिल कर लिया गया है।

रन मशीन विराट कोहली का नाम दिल्ली की संभावित 50 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। यही 50 सदस्यीय टीम में से एक दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। माना जा रहा है कि अगर विराट कोहली के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट या अपनी व्यस्तताओं के बीच समय मिलेगा तो वे विजय हजारे ट्रॉफी के कुछ मैच खेल सकते हैं।
दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएसन यानी डीडीसीए ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए कप्तान विराट कोहली समेत 50 खिलाड़ी की संभावित लिस्ट तैयार की है। डीडीसीए ने ट्वीट करते हुए कहा है कि विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में कुछ बड़े नामों को भी चुना गया है। इन खिलाड़ियों को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान (अब अरुण जेटली स्टेडियम) पर टीम पर मुख्य कोच केपी भास्कर को रिपोर्ट करना है।

दिल्ली की रणजी टीम में विराट कोहली के अलावा शिखर धवन, रिषभ पंत, नवदीप सैनी और इशांत शर्मा का नाम शामिल किया गया है। दिल्ली टीम विजय हजारे ट्रॉफी के आखिरी सीजन में रनरअप रही थी। इस साल विजय हजारे ट्रॉफी 24 सितंबर से 10 अक्टूबर के बीच खेली जाएगी।

Latest News

World News