Trending News

फेवीकोल का वायरल एड 'सरमाइन का सोफा' विवादों में घिरा!, वजह हैरान कर देगी

[Edited By: Admin]

Friday, 30th August , 2019 01:27 pm

टीवी और सोशल मीडिया में फेवीकोल का वायरल होता एड 'शर्माइन का सोफा' एक लड्डू वाले की वजह से विवादों में घिर गया है. लोगों को न सिर्फ इस एड की फुटेज बहुत पसंद आ रही है बल्कि इसके प्लेबैक सॉन्ग की भी खूब तारीफ की जा रही हैं. लेकिन यदि कोई आपसे कहे कि फेविकोल का जो नॉस्टैल्जिक सॉन्ग आपको इतना पसंद आ रहा है उसकी धुन चोरी की है तो? दरअसल सोशल मीडिया पर इसी तरह की बातें हो रही हैं. एक लड्डू बेचने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है और इसे लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं.

Image result for फेविकोल का ऐड और लड्डू का एड

वीडियो को शेयर करने के साथ ही कमेंट बॉक्स में लोग ये कह रहे हैं कि गाने की धुन इस लड्डू वाले के वीडियो से चुराई गई है. जहां लोग इस विज्ञापन की धुन को बनाने वाले और इस एड की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं वहीं ऐसे भी लोग हैं जो इस विज्ञापन पर धुन चुराए जाने के आरोप लगा रहे हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी तरह की कानूनी कार्रवाई या किसी तरह की शिकायत की खबर नहीं मिली है.

हम यहां पर दोनों वीडियो आपके सामने रख रहे हैं. आप दोनों वीडियो देख कर खुद ही ये तय कर सकते हैं कि सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों में कितना दम है. फेविकोल वाले विज्ञापन को पीडिलाइट इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और लड्डू बेचने वाले का वीडियो कई अलग-अलग फेसबुक यूट्यूब और ट्विटर अकाउंट्स से अपलोड करके शेयर किया जा रहा है.

बता दें कि फेविकोल इससे पहले भी बहुत क्रिएटिव और बहुत अलग तरह के विज्ञापन बनाता रहा है. फेविकोल का विज्ञापन यूं तो काफी दिनों में आता है लेकिन यह काफी हटकर होता है. हालांकि इससे पहले किसी विज्ञापन को लेकर इस तरह की बातें सुनने को नहीं मिली हैं.

Image result for फेविकोल का ऐड और लड्डू का एड

फेविकोल का विज्ञापन 23 अगस्त को पीडिलाइट इंडिया  के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था, जो वायरल हो चुका है. लोग इसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. वहीं लड्डू वाले का वीडियो सबसे पहले किसने अपलोड किया है, यह स्पष्ट नहीं है. यह कई अकाउंट से शेयर हो चुका है. 

VIDEO: विवादों में फंसा फेविकोल का वायरल हो रहा ऐड, सोशल मीडिया पर दावा- चुराई हुई है धुन

फेविकोल के ऐड हमेशा ही अपनी क्रिएटिविटी के लिए जाने जाते रहे हैं. फेविकोल का प्रयोग फर्नीचर को चिपकाने के लिए प्रयोग किया जाता है. फेविकोल के ऐड की स्क्रिप्ट लिखने वाले ने लड्डू बेचने वाले के गाने की धुन चुराई है या नहीं, यह तो जांच का विषय है, लेकिन दोनों ही वीडियो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. लोग इसे अपने सोशल प्लेटफॉर्म से लगातार शेयर कर रहे हैं. फेविकोल  ने 60 साल पूरे कर लिए हैं, इसी उपलक्ष्य में इस ऐड को लांच किया है.

Latest News

World News