Trending News

बहराइच-DJ पर डांस कर रहे 7 बारातियों को बेकाबू कार ने रौंदा, ग्रामीणों ने 5 गाड़ियों को तोड़ा

[Edited By: Punit tiwari]

Monday, 28th December , 2020 05:29 pm

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार रात बारात में शामिल एक वाहन ने चार बच्चों समेत सात लोगों को कुचल दिया। जिससे सभी घायल हो गए। इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने बारातियों की गाड़ियों पर पथराव कर दिया और लाठी-डंडे चलाए। इसके चलते 5 वाहन तोड़ दिए। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। जिनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। उधर, कड़ी सुरक्षा के बीच निकाह की रस्म अदायगी हुई। गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

पूरा मामला मोतीपुर थाना क्षेत्र के खैरीसमैसा गांव का है। इस गांव के वहतू की दो बेटियों शबनम और शहनाज का रविवार को एक साथ निकाह था। शाम को घराती और बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान बारात में आई एक कार ने अनियंत्रित होकर डांस कर रहे घरातियों को कुचल दिया। जिसमें 16 साल के संदीप, संजय (25 साल), सुमित (12 साल), ज्ञान प्रकाश (15 साल), भग्गन (50 साल), छेलू (40 साल) घायल हो गए। हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बारातियों और उनके वाहनों पर जमकर पथराव कर दिया। इस दौरान 5 बोलेरो को लोगों ने तोड़ दिया। वहीं, 7 घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जिनमें 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों बहनों का निकाह कराकर विदाई कराई गई। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Latest News

World News