Trending News

बदायूं गैंगरेप-हत्याकांड को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हुआ हमलावर

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 6th January , 2021 04:34 pm

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 50 साल की आंगनवाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या की घटना पर अब राजनीति सुलगने लगी है। इस घटना को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। अब कांगेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बदायूं गैंगरेप कांड को लेकर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने बदायूं जिले में हुए गैंगरेप-हत्या कांड को लेकर सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की नियत में खोट है। उन्होंने कहा कि हाथरस में सरकारी अमले ने शुरुआत में फरियादी की नहीं सुनी। सरकार ने अफसरों को बचाया और आवाज को दबाया। वहीं बदायूं में थानेदार ने फरियादी की नहीं सुनी। घटनास्थल का मुआयना तक नहीं किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नियत में खोट है।

साथ ही यूपी कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है

वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बदायूँ में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हैवानियत और दरिंदगी का जो वीभत्स रूप पोस्टमार्टम में सामने आया है वो दिल दहलानेवाला है। भाजपा सरकार अपराधियों को बचाने की कोशिश न करे और मृतका व उसके परिवार को पूर्ण न्याय मिले।

गौरतलब है कि उघैती थाना इलाके के एक गांव में महिला का शव संदिग्थ हालत में मिला है। बताया जा रहा कि यहां एक मंदिर में महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महिला के साथ गैंगरेप किया गया था। उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई, जिससे अंदरूनी पार्ट बुरी तरह प्रभावित हुआ है। इसके अलावा, शरीर पर कई जगह घाव के निशान हैं और कई हड्डियों को तोड़ा गया है। पुलिस ने मंदिर के महंत समेत तीन लोगों पर गैंगरेप के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि मुख्य आरोपी अब भी फरार है। मामले में एसएसपी ने कार्रवाई कर लापरवाह थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। फरार आरोपी की तलाश में चार टीमें लगाई गई है।

Latest News

World News