Trending News

मुजफ्फरनगर के दौरे पर प्रियंका गांधी, किसानों को करेंगी संबोधित

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 20th February , 2021 11:27 am

मुजफ्फरनगर- उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में जाकर किसानों के मुद्दों पर सरकार को घेर रहीं प्रियंका गांधी शनिवार को मुजफ्फरनगर का रुख करेंगी। मुजफ्फरनगर के बघरा गांव में आज प्रियंका किसानों को संबोधित करेंगी। इससे पहले प्रियंका गांधी यूपी के सहारनपुर और बिजनौर में हुई किसान महापंचायत में शामिल हो चुकी हैं।

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसे देखते हुए प्रियंका यूपी में काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। सहारनपुर में शाकुंभरी देवी के दर्शन और प्रयागराज में संगम में डुबकी के जरिए वो लोगों से जुड़ रही हैं। किसान आंदोलन को लेकर वो लगातार सरकार पर हमलावर हैं। फरवरी में अब तक प्रियंका 4 बार यूपी का दौरा कर चुकी हैं।

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी सक्रिय हैं। वेस्टर्न यूपी में वो ताबड़तोड़ दौरे कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी ने प्रयागराज को पूर्वी उत्तर प्रदेश के चुनाव अभियान का सेंटर बनाने का फैसला किया है। इसके लिए शहर में ऐसी जगह की तलाश की जा रही है, जिसमे दफ्तर के साथ ही प्रियंका के अस्थाई आशियाने यानी रुकने की भी जगह हो। फिलहाल शहर के जार्ज टाउन इलाके में तीन जगहों को चिन्हित भी किया जा चुका है। पिछले हफ्ते प्रयागराज आने पर प्रियंका को इनमें से कुछ जगहें दिखा भी दी गई हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही किसी एक जगह को फाइनल कर चैत्र नवरात्रि पर औपचारिक तौर पर इसका शुभारंभ कर दिया जाएगा।

Latest News

World News