Trending News

अपनी ही पार्टी के विधायक से शादी करने जा रहीं रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह, पढ़िए दोनों के रिश्ते के बारे में

[Edited By: Admin]

Sunday, 17th November , 2019 12:55 pm

यूपी में कांग्रेस के गढ़ रायबरेली से युवा विधायक अदिति सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार अदिति किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दें अदिति ने पार्टी लाइन के खिलाफ काम करने की वजह से अपनी एक पहचान बनाई है.

चर्चा है कि रायबरेली सदर सीट से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह अपनी ही पार्टी के विधायक से 21 नवंबर को नई दिल्ली में शादी करने जा रही हैं. यह रिश्ता अदिति सिंह के पिता पूर्व विधायक स्वर्गीय अखिलेश सिंह ने तय किया था. नई दिल्ली में 21 नवंबर को विवाह के बाद रिशेप्शन 23 नवंबर को चंडीगढ़ में होगा. समारोह का आयोजन 20 नवंबर को मेहंदी की रस्म से शुरू हो जाएगा.

यह संयोग ही है कि सरकार अंगद सिंह सैनी और अदिति सिंह दोनों ही 2017 में पहली बार विधायक बने थे और दोनों को ही राजनीति विरासत में मिली है. अंगद ने 2017 में अपनी राजनीति कैरियर की शुरुआत की और शहीद भगत नगर विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की.युवा विधायक अंगद सैनी, स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड छह बार नवांशहर सीट जीती. अदिति सिंह उत्तर प्रदेश में सबसे युवा विधायकों में से एक हैं, जिन्होंने 2017 में 90,000 से अधिक वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट जीती थी. उनके पिता स्वर्गीय अखिलेश सिंह विभिन्न दलों से पांच बार रायबरेली सदर से चुनाव जीते थे. अदिति सिंह उत्तर प्रदेश में सबसे युवा विधायकों में से एक हैं.उन्होंने 2017 में रायबरेली सदर सीट से करीब 90,000 से अधिक वोटों के साथ जीत दर्ज की थी.

अदिति ने पहले चुनाव में ही दिखा दी थी अपनी राजनीति

अदिति सिंह उत्तर प्रदेश में सबसे युवा विधायकों में से एक हैं, उन्होंने वर्ष 2017 में 90,000 से अधिक वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट जीती थीं. उनके पिता अखिलेश कुमार सिंह पांच बार रायबरेली सीट से चुनाव जीत चुके हैं.

Latest News

World News