Trending News

24 घंटे के भीतर शाहजहांपुर में दो बड़ी वारदात, जली अवस्था में मिली छात्रा, गायब बच्चियों में एक की मौत

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 23rd February , 2021 11:04 am

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बीते 24 घंटे के भीतर दो बड़ी घटनाएं सामने आयीं हैं। पहले कांट इलाके में एक खेत से 4 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ और अन्य 7 साल की बच्ची गंभीर हालत में मिली। ये दोनों मदरसे में पढ़ने गयी यहीं और वहां से गायब हो गयी थीं। इसके कुछ ही घंटों के भीतर सड़क किनारे बीए की छात्रा अर्धनग्न और जली हुई हालत में मिली। छात्रा की हालत भी गंभीर है और उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस सब के बावजूद इलाके के डीएम सरकारी अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर से झगड़ा करने के व्यस्त नज़र आए।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मासूम बच्चियों के परिजन एक लाश और एक को गंभीर हालत में लेकर सरकारी जिला अस्पताल पहुंचे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी और डीएम भी मौके पर मौजूद थे। इसी दौरान बच्ची का शव लेकर आई एंबुलेंस रिवर्स करने के दौरान डीएम इन्द्र विक्रम सिंह कि गाड़ी से टकरा गयी। मामले की संवेदनशीलता को न समझते हुए डीएम ने सब भूलकर ड्राइवर के साथ झगड़ा और अभद्रता करनी शुरू कर दी। उन्हें इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने ड्रावर को पहिये के नीचे दबा देने की धमकी भी दे डाली। बता दें कि डीएम साहब पर पहले भी सरकारी अस्पताल में डॉक्टर्स के साथ अभद्रता करने के आरोप लग चुके हैं।

छात्रा कॉलेज गयी थी, बच्चियां मदरसे

जो बीए की छात्रा जली हुई हालत में सड़क किनारे मिली है उसके पिता ने बताया कि रोज की ही तरह वो ही उसे सुबह कॉलेज छोड़कर गया था। हालांकि जब वह शाम को उसे वापस लेने पहुंचे तो वहां उसे वो नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने फोन कर बताया कि वह सड़क किनारे से मिली है और अस्पताल में एडमिट है। फिलहाल छात्रा को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। दूसरे मामले में दोनों बच्चियां मदरसे में पढ़ने गयी थीं और वहीँ से गायब हो गयी थीं। इनमें से एक की लाश खेत से बरामद हुई है जबकि दूसरी लड़की की हालत बेहद गंभीर है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने फ़िलहाल रेप की आशंका से इनकार नहीं किया है।

Latest News

World News