Trending News

केरल-सीएम योगी बीजेपी की 'विजय यात्रा' को दिखाएंगे हरी झंडी

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 20th February , 2021 01:01 pm

लखनऊ-भारतीय जनता पार्टी 2021 केरल विधानसभा चुनावों के लिए बिगुल बजाने के लिए पूरी तरह तैयार है। खास बात ये है कि केरल चुनाव में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 21 फरवरी को राज्यव्यापी ‘विजय यात्रा’ का आगाज करेंगे। जिसका नेतृत्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन करेंगे।

केरल में भारतीय जनता पार्टी की राज्य व्यापी यात्रा 21 फरवरी से शुरु होने जा रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन के नेतृत्व में होने वाली इस यात्रा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 फरवरी को कासरगोड से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। केरल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। प्रदेश भाजपा नेतृत्व इस यात्रा को लेकर उत्साहित है क्योंकि मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत सभी शीर्ष राष्ट्रीय भाजपा नेताओं के भाग लेने की उम्मीद है। वहीं समापन दिवस यानि 7 मार्च को तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं।

दरअसल योगी आदित्यनाथ के जरिए केरल में भी बीजेपी हिंदुत्व ब्रांड को भुनाएगी। बीजेपी ने 2016 के चुनावों में 140 सदस्यीय राज्य विधानसभा में एक सीट जीती थी। बीजेपी के लिए 2021 में होने वाले इन विधानसभा चुनावों का बहुत महत्व है। जिसके लिए यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ की खूब डिमांड की जा रही है। क्योंकि इससे पहले भी जिन जिन राज्यों में योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया है, उन सीटों पर बीजेपी को लाभ मिला है। ऐसे में केरल चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए हुंकार भरते हुए यूपी के मुखिया नजर आंएगे।

Latest News

World News