Trending News

बढ़ते तेल के दामों को लेकर ममता बनर्जी का अनोखा प्रदर्शन, ई-बाइक में हुईं सवार

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 25th February , 2021 12:12 pm

कोलकाता-बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अभूतपूर्व ढंग से विरोध प्रदर्शन किया। तेल के बढ़ते दामों के विरोध में आज ममता बनर्जी हाजरा से नबन्ना इलेक्ट्रिक स्कूटी से सफर किया। तेल के दामों के विरोध के लिए ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटी का इस्तेमाल किया।

सीएम ममता इलेक्ट्रिक स्कूटी से आज करीब 11 बजे कालीघाट स्थित अपने आवास से रवाना हुई। वह हाजरा से नबन्ना के तक गईं। राज्य के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम स्कूटी चला रहे थे और ममता बनर्जी उनके पीछे बैठी हुई थीं। उनके साथ लगभग 16-17 इलेक्ट्रिक स्कूटी इस दौरान ममता बनर्जी ने गले में महंगाई का पोस्टर लटकाया हुआ था।

तेल के दामों में बढ़ोतरी से लोगों का इसे खरीद पाना कितना मुश्किल हो रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटी से ममता की यात्रा केंद्र सरकार पर तंज की तरह है। इस तरह का फैसला लेकर ममता बनर्जी ने सभी को हैरान कर दिया है। हालही में ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल की जनता को पेट्रोल के बढ़ते दामों में कटौती कर राहत देने की कोशिश की है।

ममता बनर्जी सरकार ने राज्य में पेट्रोल के दामों में प्रति लीटर 1 रुपए की कटौती का ऐलान किया था। ये पश्चिम बंगाल के वित्त मंत्री अमित मित्रा ने रविवार को ये ऐलान किया है। पूरे देश में लोग पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों से परेशान हैं। टीएमसी इस मुद्दे को अब चुनाव में अच्छी तरह से भुनाना चाहती है। इसे लेकर ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर पूरी तरह से हमलावर हैं। उनकी इलेक्ट्रिक स्कूटी यात्रा भी इसी बात का संकेत है।

Latest News

World News