Trending News

बरेली में जज को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन हुआ अलर्ट

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 19th December , 2020 12:18 pm

यूपी के बरेली जिले में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को पत्र भेजकर गोली मारने की धमकी देने की मामला सामने आया है। मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने अपर जिला जज को डाक से पत्र भेजकर एक मामले में आरोपी की जमानत मंजूर करने को कहा है। जमानत न देने पर न्यायाधीश और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। भेजने वाले ने अपनी पहचान फहीम पाकिस्तानी बताई है। पत्र के माध्यम से उन्हें धमकी दी गई है कि उनके पूरे परिवार को नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा।

पत्र में लिखा है कि वह चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त है । उसके कहने पर वह कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है। पत्र में लिखा है कि अगर तुम्हें अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दो। मैंने तुम्हारे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है। किस खिड़की से गोली मारनी है, सब तैयारी कर ली गई है। हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है।

पत्र की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। पत्र किसने भेजा और कहां से भेजा गया है।पुलिस इस बात की तफ्तीश करने में जुट गई है। स्पेशल जज भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के मोहम्मद अहमद खान ने मामले की सूचना डीएम नितीश कुमार, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के अलावा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस और हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को भी भेजी है।

Latest News

World News